काश ! मैं सियार होता

काश ! मैं सियार होता.

किसी भी रंग में रंगने को तैयार होता.

काश ! मैं सियार होता.

सामने से नहीं पीठ पर मेरा वार होता.

काश ! मैं सियार होता.

दुर्बल को सताता बली का ताबेदार होता.

काश ! मैं सियार होता.

गधे घोड़े हिरन सबका जीना दुश्वार होता.

काश ! मैं सियार होता.

मैं नोचता मुर्दा जो दूसरे का शिकार होता.

काश ! मैं सियार होता.

छोटी बड़ी हर सरकारी कुर्सी पर सवार होता.

काश ! मैं सियार होता.

बाप ठेकेदार तो बेटा थानेदार होता.

काश ! मैं सियार होता.

भारत भू की लूट का मैं भी हिस्सेदार होता.

काश ! मैं सियार होता.

 शेर की रियासत में सियासत का औज़ार होता.

काश ! मैं सियार होता.

भ्रष्टाचार के तेल में देश का अचार होता.

काश ! मैं सियार होता.

गुजर चुके कारवाँ का धूल भरा गुबार होता.

काश ! मैं सियार होता.

मेरी ख़बरों से भरा हर देसी अखबार होता.

काश ! मैं सियार होता.

आंतक के व्यापार में बयानों का हथियार होता.

काश ! मैं सियार होता.

मैं करता हुवां हुवां सोनिया का दरबार होता.

Published in: बिना श्रेणी on अगस्त 8, 2011 at 1:40 अपराह्न  टिप्पणी करे  

The URI to TrackBack this entry is: https://chirkutdas.wordpress.com/2011/08/08/%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%b6-%e0%a4%ae%e0%a5%88%e0%a4%82-%e0%a4%b8%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%b9%e0%a5%8b%e0%a4%a4%e0%a4%be/trackback/

RSS feed for comments on this post.

एक उत्तर दें

